Sushant Singh Rajput muredr case
मनोरंजन

सुशांत मेरे सपने में आया और रिश्ते के बारे में सच बोलने को कहा: रिया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच का गुरुवार को 7वां दिन है। जांच एजेंसी अभी तक सुशांत से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से एजेंसी ने गुरुवार को पूछताछ की। इससे पहले जांच एजेंसी ने सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर, उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, घर में काम करने वाले दीपेश सावंत और कुक नीरज आदि से भी पूछताछ की है। इस पूरे मामले में सीबीआई, ईडी, नारकोटिक्स ब्यूरो ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपी बनाया है। एक्टर के पैसे से जुड़े मामलों में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग कानून के तहत रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है। इस बीच, इंडिया टुडे ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू किया है। इस इंटरव्यू में रिया ने सुशांत से जुड़ी की अहम जानकारियां दी हैं। यहां पढ़ें रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू का लाइव अपडेट्स:

Rhea Chakraborty Interview Live Updates: 

आठ जून को सुशांत का घर क्यों छोड़ा?

रिया चक्रवर्ती ने कहा कि मई के मध्य तक सुशांत सिंह राजपूत कूर्ग शिफ्ट होने की बात कर रहा था। उनके सपने थे शांति, खेती, पहाड़। हम दोनों का मानना था कि एक साल में इस तरह से एक फिल्म तो कर सकते हैं। तीन जून को मैंने एक डॉक्टर से संपर्क किया और कहा कि मुझे लग रहा है कि सुशांत डिप्रेशन में जा रहा है। इसके बाद, सुशांत और डॉक्टर की बात हुई। डॉक्टर को लगा कि एक्टर को दवा की जरूरत है। सुशांत मुझसे 1 जून से मुझसे घर जाने के लिए कह रहे थे। मेरी हालत देखकर भी सुशांत को ठीक नहीं लग रहा था ऐसे में आठ जून को मेरी डॉक्टर के साथ थैरेपी सेशन बुक थी। यह दिखाता है कि घर छोड़कर जाने का मेरा कोई इरादा नहीं था। इसके बाद, जब उन्होंने बार-बार कहा कि तुम घर जाओ तो मैंने कहा कि जब तक तुम्हारी गुरुग्राम वाली बहन नहीं आ जातीं, तब तक मैं नहीं जाऊंगी। लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि बहन के आने से पहले ही घर से जाओ। 

चुप्पी तोड़ने के लिए क्यों चुना आज का दिन?

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू में कहा कि सुशांत मेरे सपने में आया और मुझसे कहा कि हमारे रिश्ते के बारे में सच बोलो। इसलिए आज का दिन चुना।

रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस से मांगी सुरक्षा

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने उनकी और उनके परिवार की जान को खतरा होने का दावा करते हुए मुंबई पुलिस से सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध किया। रिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके पिता को उनके घर के परिसर के बाहर मीडियाकर्मियों से घिरा दिखाया गया है और वीडियो में यह दिख रहा है कि जब उनके पिता आगे बढ़ते हैं तो मीडियाकर्मी बार-बार उन्हें घेर लेते हैं। अभिनेत्री ने कहा कि उनका परिवार अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत मौत मामले की जांच करने वाली विभिन्न जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करने के लिये घर से बाहर जाने की कोशिश कर रहा है।

लगाातर 7वें दिन सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने सिद्धार्थ पिठानी को लगातार सातवें दिन पूछताछ के लिए बुलाया। पिठानी सुशांत के साथ उनके घर में रहते थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिठानी सांताक्रूज के कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह करीब नौ बजे एक कैब में सवार होकर पहुंचे। गौरतलब है कि यहीं पर सीबीआई के अधिकारी रुके हुए हैं। जांच एजेंसी ने बुधवार को भी पिठानी से 12 घंटे से भी अधिक समय तक पूछताछ की थी।

Share This Post