समस्तीपुर

Breaking News: समस्तीपुर से विधायक अख्तरूल इस्लाम शाहीन RJD छोड़ जदयू में होंगे शामिल, बस औपचारिक बयान बांकी

समस्तीपुर: बिहार में जैसे- जैसे चुनावी हल चल बढ़ रही है वैसे वैसे नेताओं की सत्ता के लिये दल बदल राजनीति भी सामने आ रही है । जहां राजद के संस्थापक सदस्य रहे रघुवंश सिंह नें आज स्तीफा दिया वहीं राजद के कई और नेताओं के पार्टी छोड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं ।

बात करें 133 समस्तीपुर विधानसभा सीट की तो ये कयास लगाये जा रहे हैं की वर्तमान विधायक अख्तरूल इस्लाम शाहीन जदयू में शामिल होंगे । समस्तीपुर राजद के एक वरिष्ठ कार्यकर्ता नें एक चैनल को दिये इंटरव्यू में बताया की स्थानीय विधायक पार्टी मीटिंग से नदारद रहते हैं, पार्टी भी उन्हें इस बार टिकट नहीं देना चाहती । पार्टी में स्थानिय विधायक को लेकर आंतरिक कलह बढ़ता जा रहा है जिसकी भनक तेजस्वी यादव को भी हो गयी है । राजद कार्यकर्ता नें ये भी बताया की शाहीन जदयू में शमिल हो चुके हैं बस औपचारिक ऐलान बांकी है ।



वहीं सूत्रों की मानें तो इस बात में सचाई है, कियुंकि इस बार के चुनाव में जादातर जनभावना राजद विधायक के खिलाफ है जिसको देखते हुए विधायक जी जदयू में शमिल होकर फिर से समस्तीपुर से चुनाव लड़ सकते हैं, ताकी NDA वोट को अपने पक्ष में कर के चुनाव जीता जा सके ।

Share This Post