Manoj Jha RJD
बिहार

राजद सांसद का आरोप, 4 साल पहले कटवाये जा चुके टेलीफोन नंबर से टिकट के लिए मांगे जा रहे पैसे

राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने आरोप लगाया कि एक ऐसे नंबर से राजद के टिकट के दावेदारों को फोन कर पैसे की मांग की जा रही है, जो कभी राबड़ी देवी के आवास पर लगा था। सोमवार को राजद कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि इस नंबर को 21 नवंबर 2016 को ही कटवाया जा चुका है। उसके बाद यह नंबर वन विभाग को आवंटित हुआ था। वहां से भी वर्ष 2019 में इसे डिस्कनेक्ट करा दिया गया। श्री झा ने कहा कि बीएसएनएल ने इस नंबर के किसी को आवंटित नहीं होने की जानकारी दी है। उन्होंने इसे सत्ता पक्ष की साजिश बताया।

मनोज झा ने कहा कि पटना के नंबर (0612-22117222) से 19 सितंबर को सीतामढ़ी के टिकट दावेदार को कहा गया कि इतना पैसा लेकर लालगंज होते हुए आना। पांच देशरत्न मार्ग पहुंचना। तीन अक्टूबर की शाम मुजफ्फरपुर के टिकटार्थी के पास और सोमवार की सुबह भी एक टिकट चाहने वाले के पास इस नंबर से फोन पहुंचा। उन्होंने कहा कि बीएसएनएल से हमने इस नंबर की पूरी कॉल डिटेल मांगी है। 

उन्होंने सवाल उठाया कि जो नंबर किसी को आवंटित नहीं है, उससे कॉल कैसे हो रही है। कहा कि इस नंबर को डायल करने पर ट्रू-कॉलर पर तेजस्वी यादव का नाम दर्शाता है। कहा कि यह सत्ता जाने के डर से हताश जदयू और उनके सहयोगियों की साजिश है। 

दोषी निकले तो फांसी पर चढ़ा देना
पूर्णिया के हत्या प्रकरण में नेता प्रतिपक्ष को नामजद किए जाने के सवाल पर कहा कि सत्ता पक्ष अनुसंधान में सीमेंट-गारा नहीं डाले। यदि जांच में दोषी साबित हों तब तेजस्वी यादव को फांसी पर चढ़ा देना।

Share This Post