बिहार

RJD के टिकट दावेदार शक्ति मलिक की हत्या, पत्नी ने पार्टी नेताओं पर ही लगाए गंभीर आरोप

पूर्णिया में आरजेडी के नेता शक्ति मलिक की हत्या के बाद नया सियासी बवंडर खड़ा हो गया है. शक्ति मलिक आरजेडी के तरफ से टिकट के दावेदार थे और उनकी हत्या के बाद पत्नी ने पार्टी के ही बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शक्ति मलिक की पत्नी का कहना है कि उनके पति की हत्या के पीछे कुछ स्थानीय नेताओं के साथ-साथ पार्टी के बड़े नेताओं की संलिप्तता हो सकती है.

शक्ति मलिक की पत्नी का कहना है कि उनके पति को लगातार धमकियां मिल रही थी. वह आरजेडी का सिंबल लेने के लिए लगातार कोशिश कर रहे थे. लेकिन पैसा देने के बावजूद उनका टिकट कंफर्म नहीं किया जा रहा था. शक्ति मलिक की पत्नी खुशबू का कहना है कि उन्हें स्थानीय नेताओं से लेकर तेजस्वी यादव और अनिल साधु जैसे बड़े नेताओं की तरफ से लगातार धमकियां मिल रही थी.

घर में घुसकर अपराधियों ने मारी गोली

घटना के बारे में पत्नी ने बताया कि तीन अपराधी में घर में घुसे. सभी अपना मुंह बांधे हुए थे. उसके बाद गोली मारकर फरार हो गए. जब मैंने शोर किया तो मुझे धक्का देकर गिरा दिया और तीनों अपराधी भाग गए. घटना के बाद आनन फानन में शक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मामले के बाद राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई है. आपको बता दें कि शक्ति मालिक ने बीते दिनों तेजस्वी यादव पर टिकट के बदले 50 लाख मांगने और जातिसूचक टिप्पणी करने का आरोप लगाया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वीडियो में साफ़-साफ़ शक्ति मालिक तेजस्वी पर गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे थे.

Share This Post