Team India Paid Bills
खेल

मेलबर्न में रोहित शर्मा, शुभमन गिल, नवदीप सैनी और ऋषभ पंत ने किया लंच, फैन ने चुकाया बिल

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। जहां टीम इंडिया इस समय बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज खेल रही है। चार मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर है। दोनों टीमों के  बीच अगला मैच 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया काफी रिलैक्स दिख रही है। 1 जनवरी को नए साल के मौके पर रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, और नवदीप सैनी मेलबर्न के रेस्तरां में खाना खाने पहुंचे जहां उनका बिल एक क्रिकेट फैन ने चुका दिया। 

नए साल के मौके पर भारतीय टीम भले ही न्यू ईयर पार्टी ना कर पाई हो लेकिन टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी इस मौके पर मेलबर्न रेस्तरां में गए और वहां लंच किया। जब खिलाड़ी लंच करने के बाद पैसा देने गए तो पता चला कि नवदीप सिंह नाम के एक क्रिकेट प्रशंसक ने उनके बिल का भुगतान कर दिया है। नवदीप ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो भी शेयर किया। नवदीप ने लिखा, ‘जब रोहित और अन्य खिलाड़ियों को पता चला तो वो सब उनके पास आए और पैसा लौटाने लगे। लेकिन मैंने मना कर दिया। जब सभी खिलाड़ी जाने लगे तो पंत ने मेरी पत्नी से लंच के लिए शुक्रिया कहा।’ 

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें 3 जनवरी को सिडनी जाएंगी। कोरोना के कारण दोनों टीमें अभी मेलबर्न में ही प्रैक्टिस कर रही हैं। रोहित शर्मा चोट के बाद टेस्ट टीम में वापसी कर रहे हैं और उन्हें चेतेश्वर पुजारा की जगह उप-कप्तान बनाया गया है। जबकि विराट की गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

Share This Post