मनोरंजन

इब्राहिम की बॉलीवुड डेब्यू को सैफ अली खान ने किया कंफर्म,बताया-करण जौहर की फिल्म में करेंगे ये काम

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान का बॉलीवुड कदम रखना कंफर्म हो गया है। इस बात की पुष्टी खुद सैफ ने किया है और बताया है कि उनका बेटा इब्राहिम फिल्म मेकर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म के साथ डेब्यू करेंगे। 

करण जौहर की अपमकिंग फिल्म से इब्राहिम करेंगे डेब्यू

होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए, सैफ अली खान ने बताया-इब्राहिम करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में डायरेक्टर को असिस्ट कर रहे हैं। वह सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहे हैं। इस दौरान वह फिल्म निर्माण की बारीकियां सीखेंगे और अपने काम में आगे बढ़ेंगे। हालांकि सैफ ने फिल्म का नहीं बताया है लेकिन कहा जा रहा है कि इब्राहिम करण की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ अपना डेब्यू करेंगे। हालांकि वह पर्दे के पीछे रहकर अपना फिल्म प्रोडेक्शन के बारें में जानेंगे।  ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट  लीड रोल में हैं। इनके अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे। 

अपने सभी बच्चों के बारें सैफ ने किया बात

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ और अमृता बेटी और इब्राहिम की बड़ी बन एक्ट्रेस सारा अली खान पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। वह अपने एक्टिंग के दम पर अपनी पहचान बनाने में सफल हैं। अब लोग उनके बेटे इब्राहिम को फिल्मों में देखना चाहते हैं। इंटरव्यू में सैफ ने अपने सभी बच्चों के बारें में बात किया और कहा कि वे सभी अलग हैं, लेकिन सभी एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं। सारा -तैमूर और जेह की बॉन्डिंग पर सैफ ने कहा – सारा सभी बच्चों से बड़ी हैं इसलिए उनका नेचर भी सभी से अलग है।  तैमूर को जहां एक अच्छे गाइडेंस की जरूरत है तो वहीं अभी जेह अपनी स्माइस से सभी का दिल जीत रहा है। उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि उनके जीवन के हर दशक में उनके 20, 30, 40 और 50 के दशक से एक बच्चा है। इसलिए वो भी अलग है। 

इब्राहिम को है एक्टिंग में दिलचस्पी

सैफ अली खान की पहली वाइफ रहीं अमृता सिंह से सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। सेकेंड वाइफ करीना कपूर से उनके बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान (जेह) हैं। सारा जहां फिल्मों एक्टिव हो चुकी हैं और अपना नाम कमा रही हैं वहीं बड़े बेटे इब्राहिम अभी अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं। हालांकि कई मैगजीन और एड में इब्राहिम अपने चाहने वालों का दिल जीत चुके हैं। अब वह करण की फिल्म में दिखने वाले हैं। हालांकि अब सैफ के बयान से साफ वह अपने पिता की तरह अपना एक्टिंग जौहर जल्द ही दिखाएंगे।

Share This Post