Sapna Chaudhary
मनोरंजन

सपना चौधरी ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, फोटो शेयर कर कही यह बात

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी लगातार ट्रोल्स पर निशाना साध रही हैं। मां बनने के बाद सपना चौधरी काफी सुर्खियों में रहीं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं सपना चौधरी आजकल खुद की फोटोज और सॉन्ग्स शेयर कर रही हैं। एक के बाद एक गाना लॉन्च कर फैन्स को सरप्राइज दे रही हैं, लेकिन ट्रोल्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी ने एक बार फिर इन पर निशाना साधा है। बता दें कि सपना चौधरी के गाने सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं।

व्हाइट पैंट-सूट में खुद की फोटो शेयर करते हुए सपना चौधरी ने लिखा, “जोर लगा लो जितना ये तो बस शुरुआत है। तुम्हारे ही मुंह से कहलवा दूंगी क्या बात, क्या बात है?” इससे पहले सपना चौधरी ने खुद की खिलखिलाती फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “खिलाफ कितने हैं क्या फर्क पड़ता है? साथ जितने हैं वे लाजवाब हैं।”

खुद को पॉजिटिव रखने के लिए सपना चौधरी अक्सर अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 

इससे पहले सपना चौधरी ने शादी के बाद पहली बार अपने पति का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस मौके की कई तस्वीरें सपना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। बता दें कि सपना चौधरी ने जनवरी में ब्वॉयफ्रेंड वीर साहू संग सात फेरे लिए थे। इसके बाद अक्टूबर के महीने में वह बेबी ब्वॉय की मां बनी थीं। कुछ दिनों पहले सपना ने बेटे की फोटो भी शेयर की थी जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

सपना चौधरी के पति वीर साहू हरियाणवी गाने लिखने के साथ एक्टिंग भी करते हैं। स्टेज परफॉर्मेंस के लिए हरियाणा सहित कई राज्यों में लोकप्रिय सपना चौधरी अक्सर अपनी फैमिली के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Share This Post