समस्तीपुर

समस्तीपुर जिले के दुधपुरा गांव में दो गुटों के बीच विवाद में कई राउंड हवाई फायरिंग

समस्तीपुर। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दुधपुरा में बुधवार की देर रात हरवे हथियार से लैस कतिपय लोगों ने एक आवासीय परिसर में हमला कर गृहस्वामी समेत दो लोगों को मारपीट कर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया। इस दौरान कई राउंड हवाई फायरिग भी की गई। शोर शराबे की आवाज पर स्थानीय लोग घटनास्थल पर जुट गए। कतिपय लोगों पर पथराव किया। इसके बाद दोनों ओर से पथराव हुआ। स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचते ही सभी आरोपित वहां से भाग निकले। स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी दुधपुरा वार्ड 12 निवासी रामसकल राय के पुत्र अरविद राय और धर्मेन्द्र राय को सदर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। दूसरे पक्ष से भी दो लोगों के जख्मी होने की सूचना है। मारपीट में दोनों ओर से कई लोग चोटिल हुए। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात दुधपुरा वार्ड 12 निवासी अरविद राय और धर्मेन्द्र राय दोनों भाई अपने आवास पर परिवार के साथ सो रहे थे। इसी बीच हरवे हथियार से लैस एक दर्जन से अधिक लोग उनके आवास पर पहुंचे और हमला कर दिया। इस दौरान हवाई फायरिग भी की। शोर शराबे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर जुटे। इसी बीच कतिपय लोगों ने ईंट पत्थर बरसाना शुरु कर दिया। इस दौरान दोनों पक्ष के बीच हिसक झड़प हुई। घटना आपसी रंजिश को लेकर बताई जा रही है। दूसरे पक्ष की ओर से भी दो लोगों के जख्मी होने की सूचना है। हलांकि, किसी पक्ष की ओर से थाना में आवेदन नहीं दिया गया है। थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। आवेदन मिलते ही अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। समाचार प्रेषण तक किसी ओर से प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

घर में घुसकर हमला, महिला सरपंच समेत आधा दर्जन जख्मी

बिथान,संस: थाना क्षेत्र के सोहमा में बुधवार की शाम हरवे हथियार से लैस कतिपय लोगों ने सरपंच सुनीता देवी के आवास में धुसकर मारपीट की। इसमें सरंपच सुनीता देवी समेत परिवार के आधा दर्जन सदस्य गंभीर रुप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी को सीएसपी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। इसमें योगेन्द्र गुप्ता को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया। इस बाबत गुरुवार को सरपंच सुनीता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें सोहमा निवासी महेन्द्र साह, उपेन्द्र साह, नरेश साह, लालमोहन साह समेत आधा दर्जन लोगों को नामजद किया गया है। बताया कि शाम छह बजे उक्त आरोपितों ने हरवे हथियार के साथ घर में जबरन प्रवेश कर गए। हथियार के बल पर लूटपाट व मारपीट की। इस क्रम में उनके परिजन योगेशचन्द्र गुप्ता, विनय कुमार पंकज, लक्ष्मीनारायण, रानी कुमारी, संतोष कुमार समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। जख्मियों को सीएसपी में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना का कारण भूमि विवाद बताया गया है।

Share This Post