मनोरंजन

आर्यन की वजह से शूटिंग छोड़कर आए शाहरुख खान, हमशक्ल प्रशांत के साथ पूरा किया गया शूट

मुंबई क्रूज ड्रग केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम आने के बाद से मामला लगातार सुर्खियों में है। आर्यन 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में हैं। इस बीच उनके पिता शाहरुख खान को एटली की फिल्म की शूटिंग बीच में छोड़कर आना पड़ा। शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ का शेड्यूल भी 7 अक्टूबर को है, जिसमें वह नहीं जा सकेंगे। इस बीच खबर है कि शाहरुख के न होने पर एटली की फिल्म के लिए कुछ हिस्सा उनके हमशक्ल प्रशांत वाल्डे ने शूट किया है। 

संडे को शूट पर नहीं पहुंचे शाहरुख

खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान शनिवार को मुंबई में साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शनिवार रात को ही क्रूज पार्टी में रेड के बाद उनके बेटे आर्यन को हिरासत में लिया गया था। इस घटना के बाद संडे को शाहरुख खान शूटिंग के लिए नहीं पहुंच पाए। शूटिंग प्रभावित न हो इसलिए उनके बॉडी डबल प्रशांत वाल्डे के साथ शूटिंग की गई।

‘पठान’ के शूट पर स्पेन जाने पर दिया जवाब

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रशांत ने इस खबर की पुष्टि की और बताया कि शाहरुख की गैरमौजूदगी में उन्होंने शूट पूरा किया है। क्या ‘पठान’ के शूट के लिए वह स्पेन भी जाएंगे? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि वह इस पर अभी कुछ नहीं कर सकते। 
प्रशांत ने यह भी कहा कि शाहरुख खान की वजह से कई लोगों का घर चल रहा है। वह काम नहीं करेंगे तो कई लोग प्रभावित होंगे। उन्होंने उम्मीद की कि जल्द ही वह इस समस्या से बाहर आ जाएंगे।

Share This Post