मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला का 10 अगस्त का ट्वीट वायरल, दवाओं के साइड इफेक्ट का किया था जिक्र

सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस 13’ के विनर थे। ये इस रिऐलिटी शो का सबसे पॉप्युलर सीजन माना जाता है। सिडनाज की जोड़ी को सोशल मीडिया पर लाखों लोगों का प्यार मिला। सिद्धार्थ के फैन सोशल मीडिया के जरिये उन्हें प्यार देते थे तो सिद्धार्थ भी हमेशा बराबर से उन्हें जवाब देते थे। सिद्धार्थ के निधन के बाद उनका एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। इसमें उनके एक फैन ने कहा था कि वह अपनी फिजीक पर ध्यान दें। इस पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया था कि दवाओं के साइड इफेक्ट की वजह से उनका वजन बढ़ गया है। अब उनका ये ट्वीट वायरल हो रहा है।

फैंस शेयर कर रहे हैं पुराने पोस्ट्स

सिद्धार्थ शुक्ला नहीं हैं। फैंस अब उनके पुराने सोशल मीडिया पोस्ट्स खोज-खोजकर ला रहे हैं। सिद्धार्थ का बीते महीने का एक ट्वीट वायरल है। इस ट्वीट में उनके एक फैन ने लिखा था, भाई आप थोड़ा अपने फिजीक पर ध्यान दो। इस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने जवाब दिया था, भाई दे रहा हूं… दवाइयां ले रहा था जिनका साइड इफेक्ट वजन बढ़ाता है… हो जाऊंगा सही, फिक्र करने के लिए शुक्रिया।  

हॉस्पिटल पहुंचने से पहले हुई डेथ

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। बताया जा रहा है कि देर रात उन्होंने अपनी मां से सीने में दर्द की शिकायत की थी। साढ़े तीन बजे के करीब वह पानी पीकर सो गए और सुबह सोकर ही नहीं उठे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो चुका था। घरवालों को किसी भी तरह की साजिश का शक नहीं है। 

Share This Post