Neha Singh Rathod
बिहार

बिहार में का बा… गाने वाली सिंगर नेहा सिंह राठौर जब मां के लिए रो पड़ीं, मदद को सामने आए तेजस्वी

बिहार में का बा… गाने वाली चर्चित लोक सिंगर नेहा सिंह राठौर मां के लिए रो पड़ीं। ट्वीटर पर उन्होंने विडियो पोस्ट करते हुए अपनी मां की मदद के लिए गुहार लगाईं। देखते ही देखते उनकी मदद को कई दिग्गज चेहरे सामने आए गए। बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी ने तुरंत मदद का आश्वासन देते हुए जानकारी दी कि उनकी मदद की जा रही है। बिहार राजद के अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे और कैमूर जिले के रामगढ़ से राजद विधायक सुधाकर सिंह उनकी मदद की व्‍यवस्‍था कर रहे हैं।

दरअसल ट्वीटर पर विडियो पोस्ट करते हुए सिंगर नेहा सिंह राठौर ने बताया कि उनकी मां भभुआ के सिविल हॉस्पीटल में भर्ती हैं। वो कोरोना पेशेंट हैं और सरकारी अस्‍पताल में उनका इलाज हो रहा है। कहा कि माताजी की तबीयत कुछ ज्‍यादा खराब होने पर सिविल अस्पताल के डॉक्टर उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज की कराने की सलाह दे रहे हैं, लेकिन उनके पास बहुत सारी व्यवस्थाएं नहीं हैं कि वे वहां जा सके। नेहा सिंह ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई।

इसके बाद उनकी मदद को कुमार विश्‍वास जैसे दिग्गज कवि और राजनेता सामने आए उन्होंने नेहा के ट्व‍िट को रिट्विट करते हुए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव को हैशटैग किया और उनकी मदद करने की मांग की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि आदरणीय @NitishKumar जी। एक प्रतिभाशाली बेटी आपकी ओर देख रही है। मदद करिए। प्रिय @yadavtejashwi आप सत्ता में नहीं हैं किंतु प्रभावी तो हैं, आप का हाथ बढ़े, नेहा की आँखों में आँसू उसकी जिजीविषा की हार हैं, आप दोनों पर न हो तो बता दीजिए, बिहार बेटियों का दुख हरना जानता है।

इसके जवाब में तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कुमार भाई, नेहा बहन की माता जी को सदर अस्पताल में हमारे विधायक सुधाकर सिंह जी ने ही भर्ती कराया था। अब इनकी इच्छानुसार उन्हें नारायण मेडिकल कॉलेज, जमुहार में शिफ़्ट करा रहे हैं। जरूरी दवा के लिए विधायक जी अपनी गाड़ी वाराणसी भेज चुके है। हमारी टीम लगातार नेहा बहन के संपर्क में है।

बता दें कि कुमार विश्वास के अलावा मनोज बाजपेयी ने भी नेहा के लिए मदद मांगी।  वहीं कई लोगों ने नेहा की मां के स्वस्थ होने की दुआ भी मांगी।

Share This Post