बिहार

सोनू सूद ने बिहार के शख्स के लिए खरीदी भैंस, बोले.. कार खरीदने से भी अधिक हो रही खुशी

लॉकडाउन में लोगों को मदद करने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने बिहार के शख्स के लिए भैंस खरीदी है. शख्स भैंस खरीद लिया है. इसके बाद सोनू ने कहा कि जितना आनंद इस भैंस को खरीदकर आ रहा है उतना तो उन्हें कार खरीदने में भी नहीं आता है. 

बाढ़ के कारण बेटा और भैंस खोया

भैंस खरीदने के पीछे भी बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के रहने वाले बाढ़ पीड़ित का दर्द छिपा है. बाढ़ के कारण भोला की बेटे मौत हो गई. यही नहीं कमाई का जरिया एक भैंस थी वह भी बाढ़ में बह गई. भोला किसी तरह से बचा को आमदनी का जरिया खत्म हो गया. एक शख्स ने भोला की गुहार सोनू सूद से लगाई. जिसके बाद सोनू ने भैंस खरीदवा दिया.

बिहार आने पर पियूंगा भैंस का दूध

मदद करने के बाद सोनू सूद ने कहा कि मैं भैंस खरीद कर काफी खुश हैं. इतनी खुशी तो कार खरीदने में नहीं आती है. जब बिहार आउंगा तो इस भैंस का ताजा दूध पियूंगा. इस मदद के बाद सोनू के फैंस काफी जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोनू लॉकडाउन के दौरान भी मुंबई, दिल्ली और विदेश में फंसे हजारों बिहारियों की मदद कर चुके हैं. बिहार के साथ-साथ कई राज्यों के भी लोगों की सोनू लगातार मदद करते आ रहे हैं. 

एक दिन में 41 हजार लोगों ने मांगी मदद

सोनू ने हाल ही में खुलासा किया था कि एक ही दिन में उनके पास 41,000 से ज्यादा हैल्प मैसेज आए, 1137 ईमेल, 19000 लोगों ने फेसबुक पर मदद मांगी, 4812 ने इंस्टाग्राम पर, 6741 ने ट्विटर के जरिए उनसे गुहार लगाईं अभी इसमें फोन करने वालों की संख्या उन्होंने नहीं दी है. उनकी कोशिश होती है कि हर किसी को मदद पहुंचायी जा सके. 

Share This Post