दरभंगा

दरभंगा एयरपोर्ट से तीन नए शहरों के लिए स्पाइस जेट ने शुरू की बुकिंग, जानिए पूरा शेड्यूल

दरभंगा एयरपोर्ट से तीन नए शहरों के लिए स्पाइस जेट ने टिकट की बुकिंग शुरू कर दी है। बुधवार को बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और जेडीयू नेता संजय झा ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी। एयरलाइंस कंपनी स्पाइस जेट के विमान अगले महीने से दरभंगा एयरपोर्ट से अहमदाबाद, पुणे और हैदराबाद के लिए उड़ान भरेंगे। इन सेवाओं को शुरू करने के लिए जेडीयू नेता ने नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पूरी से मुलाकात की थी।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘मिथिला के लिए अच्छी खबर। स्पाइस जेट ने दरभंगा से 3 नए शहरों (11 जनवरी से अहमदाबाद, 18 जनवरी से पुणे व हैदराबाद) के लिए सीधी उड़ान की बुकिंग शुरू कर दी है। मैंने बीते 4 दिसंबर को हरदीप पुरी जी से मिलकर उड़ान और सुविधा बढ़ाने का आग्रह किया था।’

तीनों उड़ान सेवाएं जनवरी महीने से शुरू हो रही हैं। दरभंगा से अहमदाबाद के लिए 11 जनवरी, 2021 से शुरू हो रही सेवा रोज उपलब्ध रहेगी। स्पाइस जेट की फ्लाइट प्रतिदिन दोपहर 12.45 बजे दरभंगा से अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेगी। वहीं दरभंगा से पुणे और हैदराबाद की सेवा 18 जनवरी से शुरू हो रही है।


स्पाइस जेट की फ्लाइट दरभंगा से पुणे सप्ताह में 6 दिन उड़ान भरेगी। शनिवार को छोड़कर बाकी सभी दिन इन दोनों शहरों के लिए फ्लाइट दरभंगा से रवाना होगी। पुणे के लिए सुबह 10.20 बजे तो हैदराबाद के लिए शाम 4.40 मिनट पर फ्लाइट उड़ान भरेगी।

Share This Post