बिहार

बिहार में शराबबंदी का हाल, जमुई में नगर परिषद अध्यक्ष के पति समेत 4 नशे में धुत गिरफ्तार

बिहार में शराबबंदी का आलम ये है कि यहां रोजाना शराब पकड़ाई जा रही है, शराब माफिया के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे पुलिस पर हमला कर रहे हैं और तो और राज्यभर में रोजाना शराब के नशे में धुत लोग गिरफ्तार किए जा रहे हैं। ताजा मामले में नगर परिषद जमुई की मुख्य पार्षद के पति और उपमुख्य पार्षद समेत चार व्यक्ति को शराब के नशे में खैरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने नगर परिषद जमुई की मुख्य पार्षद के पति रेखा देवी के पति संतोष कुमार साह, उपमुख्य पार्षद संजीव कुमार सिंह और दो अन्य की यह गिरफ्तारी खैरा स्थित मांगोबंदर पुल के समीप से की है।
 
खैरा थानाध्यक्ष सीपी यादव ने बताया कि रविवार की देर रात करीब तीन बजे ये सभी लोग झारंखड नंबर की एक कार से मांगोबन्दर पुल के समीप से सोनो की ओर से आ रहे थे। तभी एएसआई सुनील कुमार ने वाहन जांच के लिए रोका तो चारों शराब के नशे में धुत मिले। और पुलिस ने चारों को अपनी हिरासत में लिया। जब इनके कार की जांच की गई तो उससे 750 एमएल की दो बोतल बरामद किया।

 उन्होंने बताया कि उत्पाद अधिनियम की धारा के तहत खैरा थाना में मामला  दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में संतोष साह बोधवन तालाब, संदीप कुमार भालोटिया पुरानी बाजार, रामबालक मंडल नीमारंग जबकि संजीव कुमार सिंह बिठलपुर शामिल हैं। संजीव कुमार सिंह नगर परिषद के वार्ड-17 का पार्षद है। जबकि संतोष साह वार्ड संख्या 24 की पार्षद रेखा देवी का पति है। उन्होंने बताया कि सभी की मेडिकल जांच भी कराई गई जिसमें सबके शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई है। संदीप कुमार भालोटिया संवेदक का काम करते हैं। रामबालक मंडल लक्ष्मी धर्मकांटा का मालिक बताया जाता है। 

कहते हैं एसडीपीओ
एसडीपीओ राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि खैरा पुलिस का गश्ती दल जांच कर रहा था। इसी दौरान आरोपित शराब के नशे में मिले और सबको गिरफ्तार कर लिया गया है। वाहन को भी जब्त कर लिया गया है।

खैरा थाना में गिरफ्तार मुख्य पार्षद पति और अन्य

Share This Post
Kunal Raj
Editor-In-Chief l Software Engineer l Digital Marketer