Suresh Raina and dhoni
IPL 2021 खेल

सुरेश रैना ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ शेयर की फोटो, लिखा दिल छू लेने वाले मैसेज

सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी का याराना काफी पुराना है। दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। धोनी के रिटायरमेंट के दिन ही रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। भले ही धोनी और रैना भारतीय टीम की तरफ से एकसाथ खेलते हुए अब नजर नहीं आते हों, लेकिन यह जोड़ी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए साथ खेलती हुई दिखाई देती है। इसी बीच, रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए धोनी के लिए खास मैसेज लिखा है। 

रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह धोनी के साथ बैट को लेकर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह बैट को लेकर कुछ बातचीत कर रहे हैं। रैना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमेशा आंख से आंख मिलाकर नहीं, लेकिन हमेशा दिल से दिल तक।’ रैना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स इस जोड़ी से आईपीएल 2021 में दमदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। 

सुरेश रैना आईपीएल 2020 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ गए थे, लेकिन निजी कारणों के चलते वह बिना कोई मैच खेले ही भारत लौट आए थे। जिसके बाद यह भी अफवाहें उड़ी थी कि धोनी और रैना के बीच में सबकुछ ठीक नहीं है। हालांकि, रैना ने बाद में इस अफवाहों पर विराम लगा दिया था। रैना का प्रदर्शन आईपीएल में काफी शानदार रहा है और वह टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने की लिस्ट में विराट कोहली के बाद दूसरे नंबर पर मौजूद हैं।

Share This Post