Niraj Singh
बिहार

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई विधायक नीरज सिंह को हार्ट अटैक

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बिहार में सुपौल जिले के छातापुर से बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू को हार्ट अटैक आया है। उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि नीरज को बुधवार की शाम सीने में दर्द आया। जिसके बाद आनन-फ़ानन देर रात उन्हें पटना लाया गया। परिजनों का कहना है कि फिलहाल उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

बीजेपी विधायक के दफ्तर की तरफ से भी इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी गई। बताया गया कि बुधवार को छातापुर विधानसभा के माधोपुर पंचायत में जनसंपर्क करने के दौरान अचानक उनके सीने में दर्द हुआ। उन्हें स्थानीय चिकित्सक ने पटना रेफर किया। जहां निजी अस्पताल में वह भर्ती हैं।  

सुशांत की मौत के मामले को विधायक ने काफी मुखरता से उठाया था। उन्होंने कई बार सीएम नीतीश से व्यक्तिगत रूप से इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी। सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल होने मुंबई भी गए थे।

बुधवार को ही जारी विधानसभा प्रत्याशियों की सूची में बीजेपी ने नीरज सिंह को भी टिकट दिया है। नीरज सिंह को छातापुर विधानसभा से उम्मीदवार बनाया गया है। 

बिहार में तीन चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण के तहत 71 सीटों पर 28 अक्‍टूबर को, दूसरे चरण में 94 सीटों पर 3 नवंबर और तीसरे चरण में 78 सीटों पर 7 नवंबर को वोटिंग होगी। वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी और इसी दिन नतीजे आएंगे। 

Share This Post