मनोरंजन

सुशांत के बैंक अकाउंट से निकलते थे रिया के स्पा और विदेशी दौरे पर खर्च होने वाले रुपये

मुंबई पुलिस के मुताबिक जनवरी 2019 में सुशांत के कोटक महिंदा बैंक खाते में साढ़े 6 से सात करोड़ रुपये थे, जो कि मौत के वक्त ढाई करोड़ रुपये तक ही रह गए थे। सुशांत के पास रायल्टी और ऐड से पैसे आते थे। सभी खर्च इसी खाते से चलता था। निजी निजी खर्चे के लिए हर दिन हजारों रुपये कैश निकलते थे।

सुशांत ने रिया पर कितना खर्च किया? 
पुलिस के मुताबिक सुशांत ने रिया चक्रवर्ती पर पैसे खर्च किए, लेकिन क्या वो अमाउंट बड़ा है, इसकी जांच पुलिस कर रही है। शुरुआती जांच में इस बात का इशारा भी मिलता है कि रिया के खर्च भी इसी खातों पर होते थे, शॉपिंग और स्पा के, 45 लाख रुपये थॉमस कुक को दिया था। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है, ये यूरोप टूर का पैसा हो सकता है। दरअसल इस दौरान सुशांत, रिया और उसका भाई यूरोप टूर पर गए थे।

सुशांत को आर्थिक तनाव नहीं था- सीए 
साढ़े तीन लाख रुपये महीने के हिसाब से बांद्रा के घर का एक साल का किराया दिया था। जो कंपनिया बनाई गई थीं वो कागज पर ही थीं, उसमें कोई निवेश नहीं हुआ था। सुशांत के सीए ने पूछताछ में बताया कि उन्हें आर्थिक तनाव नहीं था। सुशांत के पास पैसे थे, पैसे आते भी थे और खर्च भी होते थे।

अब मुंबई पुलिस बिहार में एफआईआर दर्ज होने के बाद इस बात की जांच कर रही है कि पैसे किसपर खर्च होते थे। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि अंधेरी के वाटर स्टोन रिज़ॉर्ट में बुंकिग करके रखा गया था, ऐसा क्यों किया था? इसी खाते से इसके पैसे भी जाते थे। पुणे के पास पावना डैम के पास किराए पर एक विला लिया था। उसका किराया भी सुशांत के खाते से ही जाता था।

Share This Post