राजनीति

सुशील मोदी का ट्वीट, न लालू को जमानत मिली न राजद को मिलेगी सत्ता

उपमुख्यमंत्री सुशील कमार मोदी ने कहा है कि लालू प्रसाद की जमानत से संबंधित कानूनी प्रक्रिया को राजद ऐसे प्रचारित करता है, जैसे उनके आजीवन अध्यक्ष घोटाला के सभी मामलों से बेदाग बरी होकर जेल से छूटने वाले हैं। लेकिन शुक्रवार को जिस तरह से लालू प्रसाद को जमानत नहीं मिली, उसी तरह उनकी पार्टी राजद को सत्ता भी नहीं मिलेगी।

शुक्रवार को ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता हैं। वे अब मुखिया का भी चुनाव नहीं लड़ सकते। मामले की सुनवाई 27 नवंबर तक टलने के साथ जैसे 9 नवंबर को उनके जमानत पर छूटने के दावे की हवा निकल गई, वैसे ही महागठबंधन के सत्ता में आने और एक झटके में 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने के हवा-हवाई दावे भी झूठे साबित होंगे।


उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राजद ने जिस तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बनाया, उनका रेलवे के दो होटलों के बदले पटना की कीमती जमीन लिखवाने के मामले में जेल जाना तय है। तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी होटल के बदले जमीन लेने के घोटाले में अभियुक्त हैं। कोरोना संक्रमण के चलते ट्रायल स्थगित न होता तो अब तक तेजस्वी यादव अपने पिता की तरह जेल में होते। साल 2020 का विधानसभा चुनाव बिहार को आदती घोटालेबाजों की परिवारवादी राजनीति से मुक्ति दिला सकता है।

Share This Post