Tejpratap yadav
राजनीति

कुर्ता-धोती पहन नए साल में वृंदावन की गलियों में घूम रहे हैं तेजप्रताप, गायों के साथ बीता रहे हैं छुट्टी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. तेजप्रताप यादव राजनीति के साथ ही अध्यात्म और पूजा पाठ में भी विश्वास रखते हैं. इसकी झलक एक बार फिर से देखने को मिली है. दरअसल, तेजप्रताप यादव 2021 के आगमन पर अपने दोस्तों के साथ वृंदावन में घूम रहे हैं.नए साल के आगमन पर तेजप्रताप यादव ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वह बिल्कुल गवईं अंदाज में वृंदावन की गलियों में घूमते नजर आ रहे हैं. तेजप्रताप यादव ने अपनी इस तस्वीर को कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि वृंदावन की वादियों में छात्र राजद के क्रांतिकारी साथियों के साथ.

तेजप्रताप यादव इन तस्वीरों में कुर्ता-धोती पहने हुए नजर आ रहे हैं, जबकि उनके साथ भी चल रहे लोग भी पूर्णता आध्यात्मिक परिधान में दिख रहे हैं. वृंदावन में तेजप्रताप यादव गायों के साथ भी समय बिताते और उन को चारा खिलाते दिख रहे हैं. मालूम हो कि तेजप्रताप यादव हमेशा वृंदावन जाया करते हैं और कृष्ण के साथ साथ वह भगवान शिव के भी बड़े भक्त हैं. उनकी बांसुरी वादन कला के भी लोग कायल हैं.

तेजप्रताप यादव की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त लाइक्स और कमेंट के अलावा शेयर भी मिल रहे हैं. उनकी इस तस्वीर को फेसबुक पर अभी तक 32000 से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है जबकि इस पोस्ट को लगातार लोग शेयर भी कर रहे हैं. तेजप्रताप यादव की सोशल मीडियो में जबर्दस्त फैल फॉलोइंग है.

Share This Post