बिहार विधानसभा चुनाव 2020

तेजस्वी का एलान, CM बनने के बाद हसनपुर को बनाऊंगा जिला

हसनपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने एलान किया कि वह अगर सीएम बने तो हसनपुर को जिला बनाएंगें. उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव विकास लेकर काम करते हैं. महुआ में मेडिकल कॉलेज बनवाया हैं. हसनपुर की सड़क खराब हैं. लेकिन जितने के बाद तेजप्रताप बनाएंगे. यही नहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरी सरकार बनी तो हसनपुर को जिला बनाया जाएगा.

तेजस्वी यादव ने कहा कि वह लालू प्रसाद के बराबरी चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं. उनके पिता भी 16-16 रैली कर चुके हैं. वह भी आज 16 रैली कर रहे हैं. दोनों ने बराबरी पर हैं, लेकिन अभी तक रिकॉर्ड नहीं टूटा है.

तेजस्वी ने कहा कि 15 साल में नीतीश कुमार ने बिहार में कुछ नहीं किया. न पढ़ाई की व्यवस्था की और न ही सिंचाई और दवा की व्यवस्था की. अगर सरकार मेरी बनेगी तो सुनवाई वाली सरकार होगी. तेजस्वी ने कहा बिहार में नीतीश के शासन ने 60 घोटाला हुआ है. बिहार के किसी भी थाना और ब्लॉक में बिना पैसा दिए हुए काम नहीं होता है. चारों तरफ से सिर्फ भ्रष्टाचार चरम पर है. महंगाई 70 रुपए और आलू 50 रुपए हो गया है. जेडीयू-बीजेपी वाले माला पहनकर चलते थे और गाना गाते थे. महंगाई डायन खाय जात है. लेकिन महंगाई अब इनलोगों की भौजाई हो गई है.

Share This Post