पटना

पटना: श्राद्ध भोज में नशे में पहुंचे दबंगों की करतूत, महिलाओं ने पंगत में बैठने से मना किया तो लाठी-डंडे से पीटा

राजधानी पटना के पीपरा थाने के बेहरावां चकिया में शुक्रवार रात एक श्राद्ध भोज में महिलाओं की पंगत में बैठने से मना करने पर हुए विवाद में नशे में धूत गांव के  वार्ड सदस्य समेत आधा दर्जन लोगों ने लाठी डंडे से पीट आधा दर्जन लोगों को जख्मी कर दिया। इसमें दो की हालत गंभीर बताई जाती है और उन्हें पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में सुरेश दास के बयान पर  वार्ड सदस्य सुजीत केवट, रोहित कुमार, तेतर उर्फ राजकुमार, सोनू कुमार, चैतू कुमार समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

शुक्रवार की रात बेहरावां चकिया गांव के सुरेश दास के पिता का श्राद्ध भोज था। ग्रामीण खाना खा रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान गांव का वार्ड सदस्य सुजीत केवट सभी आरोपितों के साथ नशे में धुत हो खाना खाने वहां आया और महिलाओं की पंगत में जा बैठा। इसका विरोध करते हुए महिलाओं ने उन्हें पुरुषों की पंगत में बैठ खाना खाने की सलाह दी। लेकिन वे नहीं मानें। बाद में अन्य लोगों ने भी उन्हें पुरुषों की पंगत में खाने की सलाह दी। इसे लेकर ग्रामीणों व आरोपितों के बीच बकझक हो गई और सभी आरोपित बिना खाना खाए ही चले गए।

कुछ देर बाद सभी आरोपित अन्य कुछ लोगों के साथ  लाठी डंडे के साथ फिर वहां आ धमके व मारपीट करने लगे। इसमें सुरेश दास,संतोष कुमार ,अनिश कुमार, सोनम कुमारी समेत आधा दर्जन लोगों का सिर फट गया। आरोप है कि इस दौरान आरोपितों ने खाना खा रही कुछ महिलाओं के साथ छेड़खानी भी की। बाद में उन्हें पुनपुन पीएचसी में भर्ती कराया गया। इधर गंभीर रूप से घायल होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद सुरेश दास व संतोष कुमार को पीएमसीएच भेज दिया गया। प्रभारी थानाध्यक्ष अनंत राम ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Share This Post