राजनीति

नीतीश-मोदी के विकास की आंधी में विपक्ष का मुद्दा हवा-हवाई: नित्यानंद राय

बिहार की जनता ने एनडीए की सरकार में विकास देखा है। इसलिए अब जात-पात की बात छोड़ सब के सब एनडीए के पक्ष में गोलबन्द हैं। नीतीश-मोदी के विकास की आंधी में विपक्ष के सारे मुद्दे हवा-हवाई हो गए हैं। एकबार फिर नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी। ये बातें सांसद सह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानन्द राय ने बुधवार को परशुराम हाईस्कूल नंदनी के मैदान में कही।

वे एनडीए के भाजपा प्रत्याशी राजेश कुमार सिंह के पक्ष में लोगों से वोट मांगा। इस दौरान उन्होंने अपने भाषण से एनडीए कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया। प्रत्याशी राजेश कुमार सिंह ने कहा कि जनता ने जिताया तो घर-घर जाकर लोगों की सेवा करेंगे।


हम जो कहते हैं, उसे करके भी दिखाते हैं : नंद किशोर
भाजपा के वरिष्ठ नेता व पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने कहा है कि एनडीए सरकार जो कहती है उसे करके भी दिखाती है। हम झूठे वादे नहीं करते। यह बिहार ही क्या पूरे देश के लोग अच्छी तरह जानते हैं।

बुधवार को जारी बयान में मंत्री ने कहा कि भाजपा और एनडीए के प्रति आम जनता का विश्वास और भरोसा कायम है। यह भरोसा निरंतर बढ़ता जा रहा है, जबकि विपक्षी दलों ने अपनी विश्वसनीयता पूरी तरह खो दी है। विपक्षी दलों के नेता चाहे कुछ भी कहें, जनता उनकी बातों पर विश्वास करने वाली नहीं है। एनडीए की सरकार ने गांव की नाली से लेकर छोटी-बड़ी सड़कों और उस पर सुगम यातायात के लिए बड़े-बड़े पुल तक बनवाए। 15 साल पहले बिहार बदहाली के लिए जाना जाता था। आज बिहार की चमकती सड़कों की चर्चा हर तरफ होती है।

Share This Post