समस्तीपुर

समस्तीपुर में वर्दी पहनकर ऑन ड्यूटी शराब पी रहे थे दारोगा जी, SP ने किया सस्पेंड

दारोगा के शराब पीने का ये मामला समस्तीपुर से जुड़ा है. फोटो के वायरल होते ही एसपी (SP) ने आरोपी दारोगा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है.

बिहार में सरकार द्वारा शराब पीने पिलाने और उसके बिक्री पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया गया है. इसके बावजूद धड़ल्ले से शराब पीने पिलाने का काम जारी है और ऐसी खबर लगातार सुर्खियां बन रही हैं. बिहार सरकार ने इसे रोकने की जिम्मेदारी जिस पुलिस को दी है अगर वह खुद इसमें डूब जाए तो फिर कैसे सरकार के द्वारा बनाए गए कानून को लागू किया जाएगा. कुछ ऐसा ही मामला बिहार के समस्तीपुर से आया है, जहां एक दारोगा को शराब पीने के जुर्म में सस्पेंड होना पड़ा.

बिथान थाना में कार्यरत एक दारोगा द्वारा तीन युवकों को बांधकर छेड़खानी के आरोप में जमकर पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ था. इस मामले में समस्तीपुर पुलिस के कप्तान विकास वर्मन ने जांच का आदेश रोसड़ा एसडीपीओ को दिया था. इससे पहले की एसडीपीओ साहब की जांच रिपोर्ट आती उससे पहले ही दारोगा की कर गुजारी सोशल मीडिया में फिर से वायरल हो गई. इस बार बिथान थाना के दारोगा अवधेश सिंह शराब पीते पकड़े गए. एक फोटो वायरल हुई जिसमें दारोगा जी वर्दी में शराब की चुस्की लेते नजर आ रहे हैं.

शराब पीते हुए दारोगा जी की वायरल हुई तस्वीर पर पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने तुरंत कार्रवाई की और अवधेश सिंह को निलंबित कर दिया. दारोगा अवधेश सिंह के शराब पीते वायरल फोटो पर स्थानीय लोगों ने समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए. लोगों का कहना है कि जब पुलिस वाले ही ऐसे कृत्य को करेंगे तो आम लोग क्या करेंगे.

Share This Post