मनोरंजन

Mirzapur Season 2: फैन्स का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी ‘मिर्जापुर 2’

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ को बहुत पसंद किया गया था। इसमें अली फजल, पंकज त्रिपाठी, देव्येंदू शर्मा और विक्रांत मेसी की एक्टिंग और डायलॉग्स ने लोगों को दीवाना बना लिया है। काफी समय से इसके फैन्स सीरीज के दूसरे सीजन (Mirzapur 2) का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब यह इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। यह सीरीज 23 अक्टूबर को स्ट्रीम होगी।

अमेजन प्राइम के यूट्यूब चैनल पर इसका एक वीडियो जारी किया गया है। इसमें अली फजल की आवाज सुनाई देती है, ”दुनिया में दो किस्म के लोग होते हैं, जिंदा और मुर्दा। और फिर होते हैं तीसरे घायल। हमसे सब छीन लिए और हमें जिंदा छोड़ दिए। गलती किए।” इस वीडियो से साफ जाहिर हो रहा है कि मिर्जापुर का दूसरा सीजन धमाकेदार होने वाला है। इस सीजन में कालीन भइया (पंकज त्रिपाठी) और गुड्डू पंडित (अली फजल) के टकराव देखने को मिलेगा।

अली फजल ने मिर्जापुर 2 की रिलीज डेट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, शुरू मजबूरी में किए थे, अब आएगा मजा। वहीं, पंकज त्रिपाठी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मिर्जापुर 2 तारीख मुकर्रर। मिर्जापुर में स्वागत। मालूम हो कि अमेजन प्राइम वीडियो की इस सीरीज का पहला सीजन 16 नवंबर 2018 में आया था।

मिर्जापुर के सीजन 2 में श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

Share This Post