Viral video
Viral News मुजफ्फरपुर

बिहार: मुजफ्फपुर में बंदूक लेकर बच्चों को पढ़ा रहा ये शख्स, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बिहार के मुजफ्फपुर में इनदिनों एक शख्स के बंदूक लेकर बच्चों को पढ़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह शख्स शहर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र में एक पान दुकानदार है। वीडियो वायरल होने के बाद शहर के डीएसपी के पास भी पहुंचा। इसके बाद डीएसपी ने मिठनपुरा थाना अध्यक्ष को वीडियो की जानकारी देकर जांच के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार वीडियों में बंदूक लेकर बच्चों को पढ़ाता पान दुकानदार खुद ही अपने फोन से यह वीडियो शूट किया है। वीडियो में वह बच्चों को ‘क, ख, ग, घ….’ लिखने के लिए बोल रहा साथ ही सही से लिखने वालों को इनाम के तौर पर पैसे देने की बात भी कह रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वीडियो मामले में मिठनपुरा पुलिस ने स्थानीय लोगों से संपर्क किया है। बताया जाता है कि पान दुकानदार आम्र्स एक्ट मामले में पहले भी एक बार जेल जा चुका है। यह वीडियों मिठनपुरा चौक के आसपास के इलाके में ही बनाया गया है।   

पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है। इस बात का पता लगाया जा रहा है कि ये वीडियो कब बनाया गया है  वीडियो में बंदूक वाला शख्स तीन, चार बार नजर आ रहा है। सही सही क, ख, ग,घ…. लिखने वालों बच्चों को वो पैसे देने की बात भी कह रहा है। हालांकि वीडियो में पान दुकानदार के होने की बातें सामने आ रही है लेकिन लाइव हिन्दुस्तान इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Share This Post