बिहार

रेलवे यात्री ध्यान दें! तीन जोड़ी राजधानी स्पेशल ट्रेनों का समय में बदलाव, यहां देखें नया शेड्यूल

पूर्व मध्य रेल के नेताजी सुभाष चंद्र बोस गोमो, कोडरमा, गया, पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशनों पर रूकते हुए भुवनेश्वर व नई दिल्ली के बीच चलाई जाने वाली तीन जोड़ी राजधानी स्पेशल ट्रेनों के समय में बदलाव हुआ है।

नौ जनवरी से और इसके बाद खुलने वाली तीन जोड़ी ट्रेनों में समय बदला है। पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि ट्रेन नंबर 02855/02856 भुवनेश्वर नई दिल्ली राजधानी स्पेशल सप्ताह में एक दिन वाया संबलपुर सिटी राउरकेला होते चलेगी। वहीं, ट्रेन नंबर 02825/02826 भुवनेश्वर नई दिल्ली राजधानी स्पेशल सप्ताह में दो दिन वाया आद्रा होते चलेगी। ट्रेन नंबर 02823/02824 भुवनेश्वर नई दिल्ली राजधानी स्पेशल सप्ताह में चार दिन वाया टाटा होते चलेगी। 

संबलपुर से जम्मूतवी के बीच चलेगी ट्रेन
संबलपुर और जम्मूतवी के बीच बरवाडीह डाल्टेनगंज के रास्ते स्पेशल ट्रेन का परिचालन होगा। यात्रियों की सुविधा के लिए 11 जनवरी से संबलपुर और जम्मूतवी के बीच स्पेशल ट्रेन का परिचालन होगा। सप्ताह में यह गाड़ी चार दिन चलेगी। यह स्पेशल ट्रेन बरकाकाना, पतरातू, टोरी, लातेहार, बड़वाडीह, डाल्टेनगंज, गढ़वा रोड, चोपन और चुनार स्टेनशन पर रूकते चलेगी। संबलपुर से जम्मूतवी के लिए ट्रेन प्रत्येक सोमवार, मंगलवार, गुरुवार व शनिवार को होगा। वहीं, जम्मूतवी से संबलपुर के लिए ट्रेन प्रत्येक गुरुवार, शुक्रवार, रविवार व मंगलवार को चलेगी। ट्रेन में 17 कोच होंगे।

Share This Post