Madhubani Milk Incident
बिहार

बिहार: मधुबनी में दर्दनाक हादसा, खौलते दूध में गिरने से मासूम भाई-बहन की मौत

बिहार के मधुबनी जिले में दर्दनाक हादसा हुआ। जिले के बरैल गांव के वार्ड नंबर 12 में सोमवार को खौलते दूध के बर्तन में गिरने से दो मासूम बच्चे बुरी तरह से झुलस गये। इलाज के लिए दरभंगा डीएमसीएच ले जाने के दौरान रास्ते में दोनों मासूमों की मौत हो गई। मृत बच्चों में सीताराम दास के डेढ़ साल के बेटे अमित कुमार और रामविलास दास की 5 साल की बेटी अंजली है। 

मृत बच्चे रिश्ते में भाई और बहन थे। मृतक बच्चे के पिता सीताराम दास ने इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि उनके दिवंगत मामा स्व. लखन दास के निधन पर श्राद्ध कर्म को लेकर भोज का आयोजन किया जा रहा था। भोज दिन में एक बजे से होना था। इसके लिए बड़े बर्तन में दूध गर्म किया जा रहा था। इसी दौरान यह हादसा हुआ। बेटा अमित और उनकी ममेरी बहन अंजली खेल रहे थे।

इसी दौरान अचानक दोनों दूध के बर्तन में गिरकर बुरी तरह से झुलस गए। दोनों को इलाज के लिए दरभंगा ले जा रहे थे। जहां रास्ते में दोनों की मौत हो गई। थानाध्यक्ष रामशीष कामती ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों मृत बच्चों को पोस्टमार्टम में भेजा गया है। मृत के आश्रितों को आपदा के तहत हर संभव सहायता राशि मुहैया कराई जाएगी।

Share This Post