राशिफल

22 जून को शुक्र करेंगे कर्क राशि में गोचर, इन राशियों के लिए खुशियां लाएगा यह राशि परिवर्तन

ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को शुभ ग्रहों में गिना जाता है। शुक्र को वैवाहिक जीवन, कला, प्रेम और सौंदर्य समेत अन्य भौतिक सुखों का कारक माना जाता है। शुक्र लगभग हर 23 दिन में एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करते हैं। 22 जून को शुक्र कर्क राशि में गोचर करेंगे और 17 जुलाई तक इसी राशि में रहेंगे। 

शुक्र राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। हालांकि 4 राशियां ऐसी हैं जिन पर शुक्र राशि परिवर्तन का शुभ प्रभाव पड़ेगा। शुक्र गोचर काल के दौरान इन राशि के जातकों को अच्छे परिणाम मिलेंगे।

1. मेष- शुक्र गोचर काल के दौरान आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इस दौरान धन सोच-समझकर खर्च करें। कार्यक्षेत्र में भी बदलाव देखने को मिल सकते हैं। करियर में तरक्की मिल सकती है। गोचर काल के दौरान आपकी लव लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। इस दौरान वाणी पर कंट्रोल रखें।

2. मिथुन- इस गोचर के दौरान मिथुन राशि वालों को शुभ परिणाम मिलेंगे। आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है। छात्रों को इस दौरान मेहनत का फल मिलेगा। आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकता है। व्यापारियों को लाभ होने की उम्मीद है। सेहत अच्छी रहेगी।

3. मकर- शुक्र गोचर काल मकर राशि वालों के लिए अच्छे परिणाम लेकर आएगा। नौकरीपेशा करने वालों को तरक्की मिल सकती है। आमदनी के साथ बढ़ेंगे। उच्चाधिकारियों से प्रशंसा मिल सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

4. मीन- मीन राशि वालों के लिए यह समय शुभ रहेगा। आपको इस दौरान हर काम में सफलता हासिल होगी। शुक्र गोचर काल के दौरान आप कुछ नया सीख पाएंगे। आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में शुभ समाचार मिल सकता है। 

Share This Post