Vidya Balan
मनोरंजन

सिद्धार्थ रॉय कपूर की तीसरी पत्नी हैं विद्या बालन, जानें- पति संग क्यों नहीं करतीं काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। वहीं, उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर फिल्म इडंस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर हैं। दिलचस्प बात यह है कि दोनों ने साथ में कभी काम नहीं किया, लेकिन कुछ समय पहले विद्या बालन ने बताया था कि वह पति सिद्धार्थ के साथ काम क्यों नहीं करती हैं। 

एक इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन ने कहा था, ”मुझे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से दिक्कत हो सकती है और मैं उनसे बहस भी कर सकती हूं। वास्तव में, मैं लड़ती नहीं, बहस करती हूं और इसके पीछे कारण होता है, लेकिन मैं यह सब सिद्धार्थ के साथ नहीं कर सकती हूं। जब बात पर्सनल है तो मुझे लगता है कि मैं उनके साथ लड़ भी सकती हूं और लड़ाई को खत्म भी कर लूंगी।”

विद्या ने आगे बताया था कि वह पैसों को लेकर पति सिद्धार्थ से समझौता नहीं कर सकती हैं। उन्होंने कहा, ”सोचिए जरा, अगर वह मुझसे बोले कि फिल्मों के लिए मुझे इतने पैसे मिलेंगे और मैं बोलू कि मुझे इससे 10 गुना ज्यादा चाहिए। मैं उनसे कहूंगी कि क्या आप मेरी वैल्यू कम आंक रहे हैं तो यही सब वजह है कि मैं इन सब चीजों में नहीं पड़ना चाहती हूं।”

बता दें कि विद्या बालन ने प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से साल 2012 में शादी की थी। उस दौरान दोनों ने पंजाबी और साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ एक-दूसरे संग सात फेरे लिए थे।

Share This Post