मनोरंजन

विद्युत जामवाल ने डिजाइनर नंदिता महतानी संग सगाई को किया कंफर्म, ‘कमांडो स्टाइल’ में था प्रपोजल

‘कमांडो’ फेम अभिनेता विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी ने अपनी सगाई को कंफर्म कर दिया है। बीते दिनों उनकी सगाई की चर्चा तब हुई जब उनकी तस्वीरें सामने आईं जिसमें वे ताजमहल के सामने खड़े होकर पोज देते देखे गए। नंदिता की अंगूठी ने सबका ध्यान खींचा। उस वक्त दोनों ने इस पर कुछ भी नहीं कहा था। अब विद्युत ने नंदिता के साथ की तस्वीरें पोस्ट कर सगाई का ऐलान कर दिया है।

तस्वीरें कीं शेयर

विद्युत ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि उनकी सगाई एक सितंबर को हुई थी। उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक में वे और नंदिता रैपलिंग कर रहे हैं और कैमरे की ओर देख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों ताजमहल के सामने खड़े हैं। उनके बैक से तस्वीरें ली गई हैं। विद्युत ने कैप्शन में लिखा- ‘क्या यह कमांडो की तरह था।‘ साथ ही उन्होंने अंगूठी का इमोजी बनाया।

सितारों ने दी बधाई

नंदिता ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। सोफी चौधरी ने कमेंट में लिखा- ‘तुम दोनों को ढेर सारा प्यार।‘ तनीषा मुखर्जी लिखती हैं- ‘बधाई नंदी।‘ इनके अलावा डब्बू रतनानी, रिद्धिमा कपूर, अनन्या पांडे और ईशा गुप्ता सहित अन्य सितारों ने बधाई दी।

कौन हैं नंदिता?

नंदिता महतानी सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर हैं। वह विराट कोहली की स्टाइलिस्ट भी हैं। पहले नंदिता की शादी करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर से हुई थी। हालांकि यह शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई और उनका तलाक हो गया। नंदिता का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ा था लेकिन डिजाइनर ने इन खबरों को अफवाह बताया था और कहा था कि वे बस फैमिली फ्रेंड्स हैं। इसके अलावा नंदिता और डीनो मोरिया के डेट करने की खबरें थीं हालांकि दोनों में से किसी ने इस पर कुछ नहीं कहा। 

शूटिंग में व्यस्त

विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ है। ‘खुदा हाफिज’ को फारुक कबीर ने निर्देशित किया था, जो पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।  

Share This Post