Vijay Shankar 3D meme
IPL 2020

IPL 2020 SRHvRCB: विजय शंकर का ‘फ्लॉप शो’, ट्विटर पर वायरल हुए ‘थ्री डी’ मीम्स

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के पहले मैच में अंबाती रायुडू ने अपनी जबर्दस्त बल्लेबाजी से चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को जीत दिलाई, तो वहीं तीसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के ऑल-राउंडर विजय शंकर का फ्लॉप शो देखने को मिला। विजय शंकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ गोल्डन डक पर आउट हुए और इसके बाद से ट्विटर पर ‘थ्री डी’ मीम्स वायरल होने लगे। विजय शंकर गेंदबाजी में भी महंगे साबित हुए और 1.2 ओवर में 14 रन खर्च डाले। दरअसल पिछले साल हुए वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में रायुडू की जगह विजय शंकर को टीम इंडिया में जगह मिली थी और भारतीय सिलेक्टर्स ने कहा था कि विजय को थ्री डायमेंशन (बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग) के चलते रायुडू पर तरजीह मिली है। इसके बाद रायुडू का एक ट्वीट खूब वायरल हुआ था।

रायुडू ने टीम सिलेक्शन के बाद ट्विटर पर लिखा था कि उन्होंने वर्ल्ड कप देखने के लिए ‘थ्री डी’ चश्मा ऑर्डर किया है। एसआरएच के लिए पहले मैच में विजय शंकर के फ्लॉप शो के बाद से रायुडू के ‘थ्री डी’ ट्वीट को लेकर काफी सारे मीम्स शेयर किए गए। रायुडू ने सीएसके के लिए पहले मैच में 71 रनों की पारी खेली थी और मैन ऑफ द मैच चुने गए थे। एक यूजर ने लिखा, ‘रायुडू आरसीबी और एसआरएच मैच में विजय शंकर का प्रदर्शन थ्री डी चश्मे से कुछ ऐसे देख रहे हैं।’ विजय शंकर वर्ल्ड कप में भी कुछ खास नहीं कर सके थे और रायुडू को टीम में नहीं चुनने के लिए सिलेक्शन कमिटी को भी काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। 

ट्विटर पर कुछ ऐसे ट्रोल हुए विजय शंकर-

एसआरएच ने टॉस जीता और कप्तान डेविड वॉर्नर ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। देवदत्त पडीक्कल और एबी डिविलियर्स की हाफसेंचुरी के दम पर आरसीबी ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 163 रन बनाए, जवाब में एसआरएच की टीम 19.4 ओवर में 153 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। युजवेंद्र चहल ने तीन जबकि शिवम दुबे और नवदीप सैनी ने दो-दो विकेट लिए। इस जीत के साथ आरसीबी +0.500 नेट रनरेट और दो प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गया है।

Share This Post
Kunal Raj
Editor-In-Chief l Software Engineer l Digital Marketer