टेक & ऑटो

Vivo Y21A स्मार्टफोन अगले महीने होगा लॉन्च, 10 हजार रुपये की रेंज में मिलेंगे जबर्दस्त फीचर

वीवो आजकल भारत में अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y21A को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। फोन को कंपनी वीवो Y20A के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च करने वाली है। 91 मोबाइल्स की एक रिपोर्ट की मानें तो वीवो का यह स्मार्टफोन भारत में अगले महीने यानी अक्टूबर में लॉन्च कर दिया जाएगा। फोन में कंपनी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से साथ स्नेपड्रैगन 662 चिपसेट ऑफर कर सकती है। आइए जानते हैं डीटेल। 

वीवो Y21A में मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशंस

फोन में कंपनी 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ IPS LCD पैनल ऑफर कर सकती है। फोन में मिलने वाला डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच और स्लिम बेजल्स के साथ आएगा। बायोमेट्रिक सिक्यॉरिटी के लिए इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। अफवाहों की मानें तो वीवो का यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। 

प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट ऑफर कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल होने की उम्मीद है। सेल्फी की बात करें तो कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है। 

बैटरी की जहां तक बात है, तो फोन में फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी मिलने की संभावना है। यह फोन ऐंड्ऱॉयड ओएस के साथ आ सकता है। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट ऑफर कर सकती है। फोन की कीमत 10 हजार रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है।  

Share This Post