Southempton
खेल

WTC Final 2021: साउथैम्पटन में जमकर हो रही बारिश, पहले दिन के खेल पर मंडरा रहा खतरा

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे क्रिकेट फैन्स के लिए साउथैम्पटन से बुरी खबर आ रही है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले फाइनल मैच से पहले साउथैम्पटन में जमकर बरसात हो रही है। खबरों के अनुसार, टेस्ट का पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ सकता है। रविचंद्रन अश्विन ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोर पर साउथैम्पटन की फोटो शेयर की है, जिसमें बारिश होती हुई दिखाई दे रही है। भारत की टीम ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए अपने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। टीम में मोहम्मद सिराज के ऊपर ईशांत शर्मा के अनुभव को तरजीह दी गई है। 

रवींद्र जडेजा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटी से वीडियो शेयर की है, जिसमें एजिस बाउल के मैदान पर कवर डले हुए दिखाई दे रहे हैं और काफी बारिश भी हो रही है। मौसम रिपोर्ट्स के अनुसार, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पांचों दिन ही बादल छा रहने की उम्मीद जताई गई है। टीम इंडिया ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए रवींद्र जडेजा और रविंचद्रन अश्विन की जोड़ी पर विश्वास जताया है। वहीं, बल्लेबाजी में हनुमा विहारी को भी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई है। सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम ने शुभमन गिल पर भरोसा दिखाया है। 

जसप्रीत बुमराह मोहम्मद शमी के साथ इशांत शर्मा को तेज गेंदबाज के तौर पर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है। इशांत को अनुभव का फायदा मिला और उन्हें टीम में जगह मिली। यह माना जा रहा था कि सिराज के विदेशी धरती पर जबरदस्त प्रदर्शन को देखते हुए उनको प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। साउथैम्पटन के मौसम को देखते हुए फाइनल में तेज गेंदबाजों का बोलबाला रहने की उम्मीद की जा रही है। 

Share This Post