सुधार नीति

समाचर 9 और इसके योगदानकर्ता हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं कि उद्धृत की गई जानकारी और तथ्य सटीक हों। हालाँकि, गलतियाँ होती हैं, खासकर उस काम के बारे में जो हम करते हैं। हम जल्द से जल्द अवसर पर और प्रमुखता के साथ हमारे ध्यान में लाई गई किसी भी अशुद्धि को ठीक करेंगे।

यदि तथ्यों को गलत तरीके से कहा गया है या यदि जानकारी को गलत तरीके से पहचाना या प्रस्तुत किया गया है, तो हम आपका स्वागत करते हैं और हमारे ध्यान में त्रुटि लाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। हमारी नीति समय पर गलती को स्वीकार करना है, जब यह हमारे ध्यान में लाया जाता है, और तथ्यों को सही ढंग से बताने के लिये ।

हम मुक्त भाषण का सम्मान करते हैं और हम नफरत, जातिवाद या भेदभाव को छोड़कर सभी दृष्टिकोणों का सम्मान करते हैं। हम हमेशा तथ्य, अनुमान या राय के बयानों के बीच स्पष्ट रूप से भेद करेंगे।
समचार 9 किसी भी तृतीय-पक्ष सामग्री के प्रवर्तक की पहचान करने और क्रेडिट करने के लिए सभी उचित कदम उठाएगा ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कॉपीराइट का सम्मान किया जाता है। जब मूल मुद्दों को हमारे ध्यान में लाया जाता है, तो मूल प्रवर्तक को श्रेय देने की किसी भी विफलता को जल्द से जल्द प्रमुखता के साथ ठीक किया जाएगा।

हम काम करना चाहते हैं और रचनात्मक रूप से उन लोगों के साथ जुड़ना चाहते हैं जिन्हें लगता है कि हमने उनके बारे में गलत तरीके से या गलत तरीके से गलतियां की हैं। ऐसा करने में हम आपके साथ काम करने के लिए तैयार रहेंगे क्योंकि समस्या का सबसे अच्छा समाधान क्या होगा। यह हमारी साइट से सामग्री को हटाने और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और / या हमारी समाचार साइट पर एक पूर्ण वापसी / माफी प्रकाशित करने और सामाजिक मीडिया चैनलों के साथ हो सकता है। हम त्रुटियों को संबोधित करने से नहीं कतराएंगे।

हम निर्णय लेने और उन लोगों के आचरण के बारे में प्रश्नों के लिए भी खुले हैं जो सीधे समचार 9 द्वारा नियोजित हैं और संगठन में शामिल लोगों के लिए उच्च मानक निर्धारित करते हैं।

अगर आपको लगता है कि हमने कोई गंभीर त्रुटि या अशुद्धि की है, तो कृपया हमें [email protected] पर प्रतिक्रिया दें और हम 24 घंटे के भीतर जवाब देंगे।